Latest Attitude Status in Hindi for Whatsapp, Facebook, Instagram | ऐसे स्टेटस जो दिल और दिमाग को हिला कर रख दे

दोस्तों आज हम लाये है आपके लिए Attitude Status in Hindi जो दिल और दिमाग को हिला कर रख दे। यहाँ सबसे Best Hindi Attitude Status है वो भी hd photo के साथ। ऐसे Attitude Status आपको और कहीं नहीं मिलेंगे.
Attitude Status in Hindi
Hindi - Attitude Status

Best Attitude Status in Hindi

1. तेरे सर पर जिसका हाथ है 🔥 छोटे हम उसके भी बाप है छोटे


2. अगर लंका चाहिए तो 🔥रावण तो बनना पड़ेगा ना छोटे


3. ना ex के पीछे भागो ना next के पीछे भागो 🔥 खुद से लड़ो और खुद के बेस्ट के पीछे भागो


4. बाप की दौलत नहीं 🔥 बाप का साया ही काफी होता है


5. पहचान तो सबसे है 🔥हमारी मगर भरोसा सिर्फ खुद पर है


यह भी पढ़ें...👇👇👇

दिल को छू जाने वाले न्यू लव स्टेटस 2021 हिंदी में

बेस्ट हिंदी स्टेटस कलेक्शन - हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो, शेर पैदा होते हैं...बनाए नहीं जाते

बेस्ट हार्ट टचिंग कोट्स हिंदी में - मत किया कर इतना गुरूर ऐ इंसान अपने आप पर, ना जाने कितने मिटा डाले खुदा ने तेरे जैसे बनाकर

Attitude Status
Royal Attitude Status


Best Attitude Status For Whatsapp And Facebook

1. बेशक हमारी गैंग छोटी है 🔥 पर इसमें लोग सब सुल्तान मिर्जा जैसे रहते हैं


2. बदला नहीं हूं मेरी भी कुछ कहानी है 🔥 बुरा बन गया हूं आप लोगों की मेहरबानी है


3. अलग हूं 🔥 जानेमन गलत नहीं🔥


4. हमारी हस्ती भीें कुछ ऐसी है साहब अच्छे लोग आप 🔥 और बुरेे लोग बाप कहते हैं


5. बदला तो दुश्मन लेते हैं 🔥 हम तो माफ करके सीधा दिल से निकाल देते हैं

Attitude Status Boys & Girls
Attitude Status For Boys & Girls


यह भी पढ़ें...👇👇👇

बेस्ट कलेक्शन - वो समझे थे तमाशा होगा मैंने चुप रह के बाजी पलट दी

ये स्टेटस दिल को छू जायेंगे - माचिस तो यूँ ही बदनाम है, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है

बेस्ट रोमांटिक कोट्स कलेक्शन - हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें, खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें


Hindi Attitude Status For Girls (PAGLI) Grilfriend

6. शेर के खामोश हो जाने से 🔥 जंगल कभी कुत्तों का नहीं होता...समझे गीडडो


7. मैं चुप हूं कुछ वजह है जिस दिन बरस जाऊंगा 🔥 उस दिन तरस भी नहीं खाऊंगा


8. औकात की बात मत कर ऐ दोस्त तेरी बंदूक से ज्यादा लोग 🔥 हमारी आंखों से डरते हैं समझे प्यारे


9. वक्त आने दो बेटा जवाब देंगे हिसाब लेंगे और 🔥 कह के लेंगे


10. जीत की आदत अच्छी है पर 🔥 कुछ रिश्तो में हार जाना ही सबसे बेहतर है

Status Attitude FB
Status Attitude FB


Attitude Status For Boys And Girls In Hindi


11. तुम्हें जो अच्छा लगे वही करना 🔥 जिंदगी आपकी है किसी के बाप की नहीं🔥 


12. वक्त आने पर सवालों के जवाब जरूर दूंगा 🔥 हमें मालूम है जात और औकात सबकी🔥 


13. अक्सर अकेलेपन से वही गुजरता है 🔥 जो जिंदगी में सही फैसलों को चुनता है🔥 


14. जितनी इज्जत दे सकता हूं 🔥 उतनी इज्जत उतार भी सकता हूं🔥 


15. जो कुछ नहीं करते 🔥 वह कमाल करते हैं साहब🔥 

Status Attitude Whatsapp
Status Attitude Whatsapp

यदि आप कुछ दिल छूने वाले धांसू Attitude Status in hindi की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार साइट है। आप अपने दोस्तों को शानदार #AttitudeStatus भेज सकते हैं। 


whatsapp attitude status in hindi


16. जीवन में हमेशा इंतजार ही नहीं करना चाहिए 🔥 क्योंकि सही वक्त कभी नहीं आता उसे लाना पड़ता है🔥 


17. जीना हो तो ऐसे जियो कि पिता को भी लगे कि 🔥 हमने एक शेर को पाला है समझे प्यारे🔥 


18. नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब 🔥 जब बदमाशी होगी तो मशहूर भी तो होंगे🔥 


19 जो भी पास था 🔥 खो चुका हूं मैं सबका भला करके बुरा बन चुका हूं मैं🔥 


20. किस्मत सिर्फ कड़ी मेहनत से बदलती है 🔥 बैठकर सोचने वालों से नहीं🔥 


यह भी पढ़ें...👇👇👇

20+ Emotional Quotes - पलकें खुली सुबह तो ये जाना हमने, मौत ने हमें आज फिर ज़िन्दगी के हवाले कर दिया

99+ love quotes - मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है, एक बार आदत पड़ गई तो बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है

50+ sorry status - अगर दुबारा भी इश्क हुआ तो तुझी से होगा खफा हूँ,बेवफा नहीं


whatsapp attitude status in hindi 2021


21. अपना अंदाज दूसरों को नजरअंदाज यही अच्छी 🔥 जिंदगी का फॉर्मूला है


22. दूसरों ने जरा से टुकड़े क्या फेके अपनों की 🔥 औकात समझ आ गई


23. तमीज में रहिए जनाब 🔥 इज्जत मुफ्त में दूंगा


24. दुनिया प्यार से नहीं 🔥 साहेब दादागिरी से चलती है


25. ज्यादा मत झुको लोग गिरा 🔥 हुआ समझेंगे


latest new whatsapp attitude status in hindi


26. शराफत का जमाना नहीं रहा साहब किसी को ज्यादा इज्जत दो तो 🔥 वह चुतीया समझ लेता है


27. मैं जो हूं सो हूं लोगों की सोच से 🔥 मुझे घंटा फर्क नहीं पड़ता


28. लहंगा जरा ठंडा पसीना गरम तो 🔥 हमेशा चाय पसंद है


29. दुश्मनों की कमी थी 🔥 साहिब दोस्तों ने पूरी कर दी


30. जिद है कि 🔥 अब मुझे मेरी हर जिद पूरी करनी है


WhatsApp attitude status in Hindi for girl


31. बेटा खेल बहुत अच्छा खेला 🔥 तूने लेकिन बंदा गलत चुन लिया तूने


32. जिस चीज का तुम्हें खोफ है 🔥 उस चीज को मुझे शौक है


33. वक्त वक्त की बात है 🔥 जनाब जिन्हें भाई मानता था वो भड़वे निकले


34. हम में दम है दम में हम हैं 🔥 हम से उलजने वाला सीधा खत्म है


35. बेटा झूले पर झूल 🔥लेकिन अपनी औकात मत भूल


new WhatsApp attitude status in hindi


36. उसने कहा हम से दुश्मनी महंगी 🔥 पड़ेगी मैंने भी पलट कर कहा हम शराब सस्ती नहीं पीते


37. हमारी खामोशी पर मत जाओ 🔥कुत्तों राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है


38. एटीट्यूड🔥हम सिर्फ उनको दिखाते हैं जिन को तमीज समझ नहीं आती


39. मन में वह म है तो निकाल देना लाड लो बाजुओं की साइज कम है जिगर कि नहीं


40. बड़ा खामोश मिजाज है मेरा गलती मत होने देना 🔥 खुद से दिमाग में उतरने पर किसी के बाप की नहीं सुनता


WhatsApp attitude status in Hindi English mix


41. उसूलों पर चलना एक महंगा शौक है 🔥 जो हर दो टके के इंसान के बस की बात नहीं है


42. कोशिश तो उनकी भी जारी है पर आखरी दम तक 🔥 हम उन पर भारी हैं


43. किसी के गुलाम होने की आदत नहीं है हमारी 🔥 हम तो खुद अपनी रियासत बनाते हैं


44. बर्दाश्त करूं तो डरपोक और सामना करूं तो 🔥 बदतमीज वाह रे इंसान


45.हम शतरंज नहीं खेलते 🔥 क्योंकि दुश्मनों की हमारे सामने बैठने की औकात नहीं और दोस्तों के सामने हम चाल चल नहीं सकते


WhatsApp attitude status


46. हम तो बुरे हैं साफ कहते हैं 🔥 पर तुम जैसों से तो ऊपर वाला बचाए


47. जिंदगी के उस मोड़ पर हूं🔥 जहां कोई बात कर तो ठीक वरना भाड़ में जाओ


48. झूठ इसलिए बिक जाता है साहब क्योंकि सच खरीदने की सबकी औकात नहीं होती 🔥 


49. बड़ी बेहरम होती है यह गरीबी दोस्तों 🔥 कमबख्त उम्र का भी लिहाज नहीं करती


50. सब बिकाऊ है मेरे दोस्त बस दाम 🔥 पता होना चाहिए


51. आपको कम बताया गया है लेकिन मैं 🔥हद से ज्यादा बुरा हूं


52. घमंड नहीं है 🔥 मुझ में मगर हां जिद्दी कमाल का हूं


53. साहब 🔥 नाम होने के लिए दिमाग से चलना पड़ता है दिल से नहीं


54. जो औकात पूछ रहे हैं हमारी 🔥 उन्हें कह दो उनकी खुद की शख्सियत बेच दो तब होगी बराबरी हमारी


55. साहब हम वो शेर हैं जिसकी गुफा में लोगों के पैरों के आने के निशान है 🔥 जाने के नहीं


56. अगर मैं औकात देखकर दोस्ती करता तो 🔥 तुम मेरे पास भी नहीं होते


57.बदनामी से डरते हैं हुकम 🔥 बदमाशी से नहीं


58. मेरी औकात अपने बाप से पूछ जब भी मिलता है 🔥 नजरें झुका कर सलाम ठोकता है


59. सलीम साहब ने कहा है 🔥 आंसू आए तो खुद पोछना कोई और पोछगा तो🔥सौदा करेगा


60. सुना है जी 🔥 लोग बदनामी के किस्से कान लगाकर सुनते हैं


61. हमें डुबाने की कोशिश उन्होंने ही की 🔥 जिनको तेरना हमारे बच्चों ने सिखाया था


62. अमीर तो नहीं हूं मगर जमीर ऐसा रखता हूं 🔥 जिसकी कोई बोलीे नहीं लगा सकता


63. मुझे मत ढूंढो हजारों में 🔥 हम बिखा नहीं करते तो बाजारों में


64. किसी अच्छे इंसान ने कहा है 🔥 चांद हो या सूरज चमकते सब अपने वक्त पर है


65. हर खामोशी एटीट्यूड नहीं होती 🔥 कुछ खामोशी सब्र भी होती है


66. हम जैसे हैं वैसे ही रहेंगे एडजस्ट कर सको तो ठीक वरना 🔥 रास्ता देखो अपना


67. चुप है किसी सब्र से तो पत्थर ना समझ हमें दिल पर असर हुआ तेरी बात 🔥 बात का


68. उन बातों पर ध्यान मत दे 🔥 बाप हूं तेरा मुझे ज्ञान मत दे


69. यहा खुद से मिले जमाना हो गया 🔥 और लोग कहते हैं कि हमें भूल गए हो तुम


70. जिद्दी हूं गुस्से वाला हूं बदतमीज हूं...बेपरवाह भी हूं 🔥 लेकिन मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया


71. मेरी नरमी को मेरी कमजोरी मत समझना 🔥 सर झुका कर चलता हूं तो सिर्फ भगवान के खौफ से


72. नसीब का प्यार और गरीब की दोस्ती कभी धोखा नहीं देती 🔥 साहब


73. जिंदगी के मजे लेने सीखो, 🔥 जिंदगी तो आपके मजे ले रही है


74. मैं क्यों हूं 🔥 यह सिर्फ मैं जानता हूं बाकी दुनिया तो सिर्फ तुक्का लगा सकती है


दोस्तों अगर आपको हमारे Attitude Status in hindi पसंद आये हो तो कमेंट करके जरूर बताये और साथ ही में इन Attitude Status को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक, व्हाट्सएप्प पर ज़रूर शेयर करियेगा। #AttitudeStatusinhindi

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें